योगी कैबिनेट में मंत्री ओमप्रकाश ने सरकार पर कसा तंज, कहा 325 सीटें लेकर पागल हो गए हैं

0

लखनऊः यूपी उपचुनावों में बीजेपी को मिली हार के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं, कुछ पार्टी के बाहर से तो कुछ पार्टी के भीतर से। दरअसल ताजा मामला उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा दे दिया है। उन्होंने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने अपनी चिंता कई बार जताई है लेकिन ये लोग 325 सीटें लेकर पागल होकर घूम रहे हैं। राजभर ने कहा कि वो एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है।

ओमप्रकाश ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का सारा ध्यान सिर्फ मंदिर पर है ना कि गरीबों के कल्याण पर जिन्होंने वोट देकर सत्ता दी है। बातें बहुत होती हैं लेकिन जमीनी तौर पर बहुत कम काम हुआ है। गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर ने पिछले 24 घंटे में दो बार पार्टी पर निशाना साधा। रविवार को ही उन्होंने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के समर्थन के सवाल पर भी कई बड़ी बाते कही थीं। कई मौकों पर सरकार के प्रति नाराजगी जता चुके राजभर ने कहा, हालांकि हम अभी भाजपा के साथ गठबंधन में हैं।

यूपी उपचुनावों के बाद से ही बीजेपी घिरती नजर आ रही है। वहीं सूबे के मुख्यमंत्री ने भी हार स्वीकार करते हुए कहा था कि अति आत्मविश्वास ने हमे हराया है। भले ही ओमप्रकाश राजभर का बयान यूपी के बारे में हो लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि आने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

Share.

About Author

Leave A Reply