इस खास डिमांड के साथ शादी को तैयार हुए तेजस्वी

0

आजकल बिहार की राजनीती में सबसे फेमस चेहरा है… लालू प्रसाद यदाव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव..जो आरजेडी के आला कमान संभाले हुए हैं बिहार विधानसभा के विपक्ष में रहते हुए तेजस्वी यादव ..बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की कमियां गिनवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते..

जी ये सब बात तो हुई राजनीती की तेजस्वी यादव जितने तेज तर्रार नेता है साथ ही में वो कुंवारे भी है …सही पकड़ें है तेजस्वी यादव की अभी शादी नहीं हुई और जब भी उनकी शादी बारें में पूछा जाता है वो टालमटोल कर के बात को आगे बढ़ा देते है..वैसे आपको बता दे के तेजस्वी यादव को 40000 से ज्यादा शादी का प्रस्ताव आ चूका है.

अपनी शादी को लेकर तेजस्वी यादव का कहना है कि उनकी कुछ शर्ते हैं. इसमें सबसे पहले वह अपने कुछ बड़े भाइयों की शादी हो जाने देना चाहते हैं. उनकी बड़े भैय्या की लिस्‍ट में सबसे पहला नाम तेज प्रताप यादव का नहीं बल्कि केन्‍द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे चिराग़ पासवान का आता है. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशान्त हैं और इसके बाद उनके अपने भाई तेजप्रताप यादव हैं. निशान्त को छोड़कर चिराग़ और तेजप्रताप फ़िलहाल राजनीति में हैं. तेजस्वी के बयान से ये बयान माना जा रहा है कि शादी को टालने का एक बहाना है. फिलहाल उन्‍हें भी मलूम हैं कि जब तक उनके पिता लालू यादव जेल में बंद हैं तब तक उनके घर में इस मुद्दे को लेकर बात करने वाला कोई नहीं है.

फ़िलहाल तो तेजस्वी यादव ने हमेशा की तरह शादी की बात को टाल दिए क्यूंकि उनको आने वाले लोकसभा में कमाल करना है..अब लोकसभा में तेजस्वी यादव कमाल क्र पाते है या नहीं ये तो 2019 क लोकसभा में पता चलेगा

Share.

About Author

Leave A Reply