अयोध्या में बनेगा राम मंदिरः सुरेश भैयाजी

0

अयोध्या : आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) सुरेश भैयाजी चौथी बार सरकार्यवाह चुने गए। सुरेश भैयाजी ने रविवार को एक बड़ा बयान देते हुए ये कहा कि राम मंदिर बनना तय है और उस जगह दूसरा कुछ और नहीं बनेगा साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रकिया के साथ ही आगे जाना पड़ेगा इसके साथ ही उन्होनें लेनिन की मूर्ति गिराने की निंदा करते की,कर्नाटक में अलग लिंगायत धर्म बनाने की मांग को भी गलत ठहराया। वहीं, पीएनबी फ्रॉड पर कहा कि यह सिस्टम की गलतियों की वजह से हुआ।

सुरेश भैयाजी का कहना राम मंदिर बनना तय है, लेकिन प्रकिया से जाना पड़ेगा, मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है इसका फैसला आने के बाद ही मंदिर बनना शुरू होगा।कहा कि इस जगह पर दूसरा कोई निर्माण नहीं हो सकता। राम मंदिर पर आपसी सहमति बनना मुश्किल नहीं हैं लेकिन इसके लिए जो भी प्रयास हो रहे हैं इसका वे अभिनंदन करते हैं।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट नें मार्च 2017 में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर सुनवाई की थी और साथ ही ये सुझाव भी दिया था कि इस पूरे विवाद को कोर्ट के बाहर बातचीत से सुलझाया जा सकता है। अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ये विवाद आपसी सहमति से सुलझाने के लिए हिंदु-मुस्लिम संगठनों से बातचीत कर रहे हैं। लेकिन अभी इस पर कोई सहमति नहीं बन पाई है।

Share.

About Author

Leave A Reply