सोनम कपूर ने श्रीदेवी की बेटी को किया “Birthday wish”

0

मुंबई: बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के चर्चे इन दिनों हर टीवी चैनल की हैडलाइन पर छाए हुए हैं। अपने चाहने वालों और अपने परिवार के दिलों की धड़कन को रोककर श्रीदेवी हम सबको अलविदा कहकर हमेशा के लिए जा चुकी हैं। आज उनको गए 10 दिन हो चुके हैं। पिछले महीने की 24 तारीख को श्रीदेवी हमें छोड़कर चली गई थीं।

आज उनकी बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है। उनकी बहादुर बेटी जाह्नवी कपूर आज अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में अनिल कपूर की लाडली और जाह्नवी की बहन सोनम कपूर ने उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हुए उनके लिए ट्वीट किया है। सोनम ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी की एक खूबसूरत फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, सबसे बहादुर लड़की जिसे मैं जानती हूं वो लेडी बन गई है, जन्मदिन की बधाईयां जानू।

जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बगैर ये पहला जन्मदिन मना रही हैं। श्रीदेवी हर साल की तरह इस साल भी अपनी प्रिंसेस का बर्थडे मनाने के लिए पति बोनी कपूर के साथ पहले से प्लानिंग कर रही थीं। उनका परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपना ये जन्मदिन बहुत ही ख़ुशी से मनाए। बताया जा रहा है कि इस बर्थडे के लिए श्रीदेवी खूब सारी शॉपिंग करने वाली थी, इसीलिए वह मोहित मारवाह की शादी के बाद दुबई में रुकी थीं।

Share.

About Author

Leave A Reply