दुबई से रवाना हुआ श्रीदेवी का शव, बुधवार को होगा अंतिम संस्कार

0

नई दिल्लीः श्रीदेवी के मौत के मामले में दुबई पुलिस ने अपनी जांच बंद कर दी है. दुबई पुलिस ने अपनी जांच में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी है। श्रीदेवी का निधन बीते शनिवार को हुआ था, जिसके बाद से ही यूएई स्थित भारतीय दूतावास और श्रीदेवी का परिवार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत लाने की कोशिश कर रहे थे।

श्रीदेवी ने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने अपनी कलाकारी अपनी मेहनत से पूरे जगत में अपना नाम रचा जो कि हमेशा तक बना रहेगा। श्रीदेवी अपने पीछे कितनी दौलत छोड़ कर गई हैं उसके बारे में जानते हैं। बॉलीवुड की मशहूर सुपरस्टार श्रीदेवी कि मौत के पीछे बहुत बड़ा सस्पेंस छुपा हुआ है।

उनके पार्थिव शरीर को आज शाम तक भारत लाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। ऑटोप्सी (बिसरा) रिपोर्ट्स के बाद दुबई फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने सभी रिपोर्ट सरकारी वकील को सौंप दी है। ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। रिपोर्ट सामने आने के बाद दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर एक बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कई चौंकाने वाली बात कही है। ऐसी खबर आ रही है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज दोपहर चार बजे तक मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया है। सारी कानूनी प्रक्रिया हो जाने के बाद सरकारी वकील कपूर फैमिली को सभी पेपर सौंप देंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply