इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सलमान की ये हीरोइन

0

सलमान खान का नाम और काम दोनों ही बड़े होते है खैर जो हम आपको बताने जा रहे है वो भी सलमान खान से ही रिलेटेड है ..साल 1995 में सलमान खान की फिल्म आई थी वीरगति जिसमे सलमान के अलावा अतुल अग्निहोत्री और पूजा डडवाल लीड रोल कर रहे थे ..वक़्त कब करवट बदलता है किसी को क्या पता जी हाँ नवभारत टाइम्स की एक खबर के मुताबिक पूजा डडवाल को टीबी हो गया है.

अपने इस रोग के इलाज के लिए वो अपने जानने वालों से मदद की गुहार लगा रही हैं और सबसे पहले मदद मांगी उन्होंने अपने को एक्टर सलमान खान से ..पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी अस्पताल में भर्ती हैं.नवभारत टाइम्स से बात करते हुए पूजा ने बताया कि वो गोवा के एक कसिनो में मैनेजर थीं. छह महीने पहले उन्हें अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला. और जैसे इस बिमारी का पता उनके ससुराल वालों और उनके पति को लगा वो लोग अलग हो लिए इस कठिन स्थिति से वो अब अकेले लड़ने को मजबूर हैं.पूजा का कहना है कि उनके पास फूटी कौड़ी भी नहीं है.

उन्हें चाय पीने के लिए भी किसी की मदद की जरूरत है. इस हालत में उन्होंने सलमान खान को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन अब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है. सही ट्रीटमेंट न मिलने की वजह से उनकी हालत और खराब होती जा रही थी. ऐसे में उनकी मदद को सामने आए एक्टर रवि किशन..रवि हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘एमएलए’ की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें जैसे ही ये खबर मिली उन्होंने अपने किसी जानने वाले की मदद से पूजा को फल और कुछ पैसे भिजवाए. रवि किशन, विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ फिल्म ‘तुमसे प्यार हो गया’ में काम कर चुके हैं.पूजा ने ‘वीरगति’ के अलावा ‘हिन्दुस्तान’ और ‘सिंदूर की सौगंध’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Share.

About Author

Leave A Reply