दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित बोलेरो ने 9 को मौत के घाट उतारा, 24 घायल

0

पटना: बिहार के मुजफ्फरनगर जिले के मीनापुर प्रखंड में अनियंत्रित बोलेरो के स्कूल बिल्डिंग में घुसने से 9 स्कूली छात्रों की मौत हो गई है। जबकि दुर्घटना में दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राएं घायल हुई हैं। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर के झपहां स्थित एक स्कूल में एक अनियंत्रित बोलेरो घुस गई। सभी घायल बच्चों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार मुजफ्फरपुर में एक स्कूल में तेज रफ्तार बोलेरो घुस गई। जिससे स्कूल में पढ़ रहे 9 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 24 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना के बाद वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल छात्रों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद धर्मपुर गांव में मातम पसरा है। बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। घायलों के लिए इलाज के लिए एसकेएमसीएच के डॉक्टरों को लगाया गया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिससे बोलेरो भी पलट गई। बोलेरो में सवार कई लोग घायल हो गए. जिले के एसएसपी विवेक कुमार ने भी 9 बच्चों की की मौत की पुष्टि की है। हादसा वाहन के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ। जानकारी के मुताबिक मरने वाले लोगों में सभी स्कूली बच्चे हैं जो स्कूल से छुट्टी के बाद वापस अपने घर जा रहे थे।

Share.

About Author

Leave A Reply