साइकिल ने उतर बीजेपी में शामिल में हुए नरेश अग्रवाल

0

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा में शामिल होने की एक मात्र वजह ये बताई जा रही है कि नरेश अग्रवाल सपा से काफी नाराज़ चल रहे थे, क्योंकि पार्टी ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा। आज सोमवार को औपचारिक रूप से नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का निर्णय लिया था, जिससे वह बहुत नाराज चल रहे थे।

भाजपा में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा कि, ‘मैं मुलायम और रामगोपाल का साथ कभी नही छोडूंगा, मैं हमेशा उनके साथ हूं। फ़िल्मों में नाचने वाली के नाम पर मेरा टिकट काट दिया गया। मेरा बेटा विधायक है और राज्यसभा में भाजपा के प्रत्याशी को वोट देगा। मोदी अमित शाह को बहुत-बहुत धन्यवाद।’

इस वर्ष सपा के छह सांसद किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, नरेश अग्रवाल, जया बच्चन, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी रिटायर हो रहे हैं। विधानसभा की शर्तों के अनुसार सपा केवल एक प्रत्याशी को ही दोबारा राज्यसभा भेज सकती है।

नरेश अग्रवाल यूपी के हरदोई जिले के निवासी हैं। समाजवादी पार्टी में आने से पहले वो बसपा सुप्रीमो मायावती की पार्टी बसपा में थे। नरेश अग्रवाल जोड़तोड़ की राजनीति के लिए मशहूर राजनीतिज्ञ माने जाते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply