मुंबई -महिला को जबरन किस करने वाला आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी घटना

0

मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन पर महिला यात्री के साथ जबरन किस करने वाले आरोपी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. युवती उस समय घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी, तभी 43 साल एक व्यक्ति ने पीछे से आकर उसे जबरन किस कर लिया. युवती ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया. पुलिस ने आरोपी की पहचान नरेश के जोशी के रूप में की है.

 सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि युवती ट्रेन का इंतजार करने के लिए प्लैटफॉर्म की ओर जा रही है तभी पीछे से आए आरोपी ने उसके नजदीक जाकर जबरन किस किया. युवती ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया और अपने साथ हुई वारदात से हैरान रह गई.

घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। उस समय ड्यूटी पर कार्यरत आरपीएफ की टीम ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखकर मिनटों में आरोपी को गिरफ्तार किया। कॉन्स्टेबल पहले पीड़िता के पास गए उसके बाद उसके बताए गए रास्ते पर आरोपी का पीछा किया और उसे प्लैटफॉर्म नंबर 02/03 के पास सब-वे से गिरफ्तार किया.

हालांकि महिला के साथ हुई वारदात के बाद स्टेशन पर बैठे अन्य यात्रियों में से किसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं की। लोग चुपचाप बैठे रहे और आरोपी वहां से भाग गया.

पुलिस मुताबिक आरपीएफ ऑफिस की टीम की पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया. इसके बाद कानूनी कार्रवाई के लिए उसे वाशी जीआरपी के हवाले कर दिया गया है.

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया है .

Share.

About Author

Leave A Reply