मूवी रिव्यु: एंटरटेन‍िंग और पैसा वसूल मूवी है ब्लैकमेल

0
फिल्म: ब्लैकमेल
निर्देशक: अभ‍िनव देव
स्टार कास्ट: इरफान खान, कीर्ति कुल्‍हारी, अरुणोदय स‍िंह, द‍िव्‍या दत्‍ता, ओमी वैद्य, उर्मिला मातोंडकर, अतुल काले, गजराज राव
कहानी:
फिल्म की कहानी एक पति-पत्नी, देव (इरफान) और रीना (कीर्ति कुल्हारी) से शुरू होती है। देव एक विज्ञापन इंडस्ट्री में काम करता है। जिसकी वजह से उसे ऑफिस से घर जाने में अक्सर देर हो जाती है। रीना हाउसवाइफ है। एक दिन देव ऑफिस से घर जल्दी पहुंचता है तो देखता है कि रीना अपने दोस्त रंजीत (अरुणोदय सिंह) के साथ इंटीमेट हो रही है। देव जब रीना को रंजीत के साथ देखता है तो उसके दिमाग में ब्लैकमेलिंग का ख्याल आता है, जिस से वो पैसे कमाने की सोचता है। देव उन दोनों को ब्लैकमेल करता है। इस दौरान कहानी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।
फिल्म की कहानी दिलचस्प है। जिस तरह से देव में अलग तरह के विषय को चुनते हुए पूरी कहानी दर्शाने की कोशिश की है वह काबिले तारीफ है। शूटिंग, डायरेक्शन, लोकेशन, कैमरा वर्क अच्छा है। फिल्म के किरदार कहानी को और भी दिलचस्प बनाते हैं। इरफान खान ने बहुत ही उम्दा अभिनय किया है। साथ ही बाकी किरदारों ने भी अच्छा काम किया है। कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं अनुजा साठे भी फिल्म में एक रोचक किरदार में मौजूद हैं। छोटे से रोल में भी वह खासा असर छोड़ती हैं। बेवफा ब्यूटी गीत में उर्मिला अपने तमाम लटकों-झटकों के साथ मौजूद हैं।
लेकिन फिल्म काफी लंबी है, जिसकी वजह से कहीं कहीं स्लो लगती है। बाकी एक बार इस मूवी को देखा जा सकता है।
ये पोस्ट हमारी साथी शिक्षा द्वारा लिखी गई है।
Share.

About Author

Leave A Reply