बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की सड़क हादसे में मौत, हादसे में लोकेंद्र के दो गनर की मौत

0

सीतापुर में एक सड़क हादसे में बिजनौर के नूरपुर में बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की मौत हो गई. हादसे में बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह के साथ उनके दो गनर की भी मौत हो गई.  बीजेपी विधायक लोकेंद्र के वाहन की एक ट्रक से भिड़ंत हो गई. इसमें विधायक की मौत हो गई. साथ ही उनके दो गनर और ट्रक के चालक की  भी जान चली गई.

विधायक लोकेंद्र सिंह लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने के लिए नूरपुर से आ रहे थे, तभी उनके चालक को नींद आने लगी और हादसा हो गया. चालक को नींद आने से गाड़ी डिवाइडर पारकर दूसरी साइड पर खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे के बाद सीतापुर से विधायक ज्ञान तिवारी मौके पर पहुंचे. हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कार का ड्राइवर अभी भी फंसा हुआ है. वह जिंदा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौकेपर पुलिस के आला अशिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. हादसे की सूचना पार्टी ऑफिस और लोकेन्द्र सिंह के परिवार के लोगों को दे दी गई.

बिजनौर के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़ा होने तथा हर संभव मदद देने को भी कहा है.

दूसरी ओर राजस्थान के नाथद्वारा से विधायक कल्याण सिंह की लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया.

Share.

About Author

Leave A Reply