जोधपुर जेल में बिताई सलमान खान ने कल की रात

0
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने जोधपुर की जेल में कल रात गुजारी। बता दें कि राजस्थान में जोधपुर के कांकाणी गांव में साल 1998 में काला हिरण शिकार केस में कल जोधपुर की ग्रामीण कोर्ट ने इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया और सलमान को दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई , जिसके बाद सलमान खान को जेल जाना पड़ा। सलमान को पांच साल की जेल और 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है।
खबरों के अनुसार सलमान खान को करीब 3 बजे जेल ले जाया गया। जेल में सलमान कैदी नंबर 106 हैं और उन्हें बैरक नंबर दो के सेल नंबर दो में रखा गया है। सलमान के जमानत की अर्जी जोधपुर कोर्ट में दाखिल कर दी गई थी। जिसपर कुछ घंटे बाद सुनवाई होगी। अरबाज खान, सोहेल खान और साजिद नाडियाडवाला किसी भी वक्त जोधपुर पहुंच सकते हैं।
सलमान को रात में चने की दाल, पत्ता गोभी की सब्जी और रोटी दी गई, लेकिन उन्होंने खाया नहीं। सलमान को सोने के लिए चार कंबल दिए गए और उन्होंने जमीन पर सोकर रात गुजारी। शुरुआती चेकअप में सलमान का ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था जो बाद में सामान्य हो गया।
सलमान खान के वकीलों की तरफ से कल ही जोधपुर सेशंस कोर्ट में जमानत की अर्जी दी गई थी, जिसपर आज सुनवाई होनी है। सलमान के लाखों फैंस की निगाहें जोधपुर की अदालत पर लगी है। सुबह 10.30 बजे जमानत अर्जी पर सुनवाई हो सकती है।
ये पोस्ट हमारी साथी शिक्षा द्वारा लिखी गई है।
Share.

About Author

Leave A Reply