बीच बजार युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें हुईं पार

0

उन्नाव : यूपी के उन्नाव में गुरुवार की शाम बदमाशों ने एक लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। घटना के वक्त लड़की साइकिल से बाजार जा रही थी। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, यह घटना बारासगवर क्षेत्र के सथनी बालाखेड़ा की है। यहां रहने वाली मोनी(18) शाम को साइकिल से सब्जी लेने टेढ़ा बाजार जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसके साथ अभद्रता की और उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। आस-पास के लोगों ने बाजार के बीच भयंकर आग देखी, जब तक लोग कुछ समझा पाते तब तक मोनी 90 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में आईजी जोन का कहना है कि घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है। जांच के बाद यह स्पष्ट होगा कि युवती की किस वजह से मौत हुई। अगर युवती की हत्या साजिश के तहत की गई है तो आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा।

क्या बोली लड़की की मां

लड़की की मां का कहना है कि घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों ने पुत्री को मारने पीटने के बाद पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। मोनी की साइकिल और तेल की पिपिया पास ही पड़ी मिली है।

Share.

About Author

Leave A Reply