… और कुछ इस तरह करोड़ों दिलों की चांदनी ने कहा दुनिया को अलविदा

0

मुंबईः करोड़ों दिलों पर बरसों तक राज करने वाली बॉलिवुड की पहली फिमेल सुपरस्टार श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं। मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया। पति बोनी कपूर ने मुखाग्नि दी। बॉलीवुड की पहली फिमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अपनी अंतिम यात्रा पूरी कर सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से विले पार्ले के श्मशान घाट पहुंच गया था श्रीदेवी के अंमित संस्कार के लिए दोपहर 3.30 बजे का समय तय किया गया था।

लेकिन रास्ते में फैंस की भीड़ की वजह उनके शव वाहन को काफी वक्त लगा। अंतिम संस्कार के लिए तमिलनाडु से पंडित बुलाए गए हैं। विलेपार्ले श्मशान घाट पर शाहरुख खान, गौरी खान, अनिल अंबानी, अंशुना कपूर, मनमोहन देसाई, मुकुल देव, जावेद अख्तर और अनुपम खेर समेत कई अन्य दिग्गज श्रीदेवी को आखिरी विदाई देने के लिए मौजूद हैं श्मशान भूमि पहुंचने में श्रदेवी की अंतिम यात्रा में एक घंटे 40 मिनट का समय लगा।

अंतिम संस्कार से पहले श्रीदेवी को दुल्हन की तरह लाल कपड़ों में सजाया गया। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए स्टार्स और फैन्स की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों की हस्तियों सहित हजारों लोगों ने बुधवार को श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। उनका अंतिम संस्कार दक्षिण भारतीय रस्म से किया गया। 2013 में पद्मश्री से सम्मानित श्रीदेवी को बंदूकों की सलामी भी दी गई।

Share.

About Author

Leave A Reply