अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी हेट स्टोरी की ये अभिनेत्री

0

मुंबईः बला की खूबसूरत और अपने बोल्ड अंदाज से युवा दिलों को घायल करने वाली उर्वशी रौतेला आज 25 साल की हो गई हैं। हेट स्टोरी 4 में अपने हॉट अवतार से सबको मदहोश बनाने वाली ये अभिनेत्री आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया और ऐसा पहली बार हुआ

आपको बताते हैं की आखिर उन्होनें अपना जन्मदिन क्यों नहीं मनाया

खबरों के मुताबिक उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने कहा कि उर्वशी के जन्मदिन का सेलीब्रेशन के लिए मुंबई के सात सितारा होटल सेंट रेजिंग रिंग टाउन में होना था,जिसमें बॉलीवुड के बड़े सेलीब्रिटी को इनवाइट किया गया था।

लेकिन, बॉलीवुड की एक सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस श्रीदेवी का ऐसे चले जाना इसके आगे कुछ भी नहीं है। श्रीदेवी के जाने से उर्वशी बेहद दुखीं हैं उन्होंने अपने सारे प्रोग्राम कैंसिल कर दिए थे। वे उदयपुर में थी, और खबर सुनते ही मुंबई पहुंची।

वापस आकर उन्होंने अपने जन्मदिन का केक जुहू चौपाटी में बच्चों को बांटकर अपना बर्थडे मनाया।साथ हि उन्होंने बताया, कि उर्वशी को बर्थडे मनाना बहुत पसंद है वो हर बार अपने कजन और परिवार वालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करतीं हैं लेकिन श्रीदेवी के जाने से इस बार ये प्रोग्राम नहीं मनाया।

उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम किया था 2011 में उन्हें मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब दिया गया और 2011 में मिस एशियन सुपर मॉडल का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply