पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर

0

नई दिल्ली : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर का इलाज अब अमेरिका में चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्रिकर एडवांस्ड स्टेज के पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। मुंबई के लीलावती अस्पताल और गोवा मैडीकल कॉलेज व अस्पताल के सूत्रों ने पार्रिकर को कैंसर होने की पुष्टि की है।

सूत्रों के मुताबिक सीएम के पैंक्रियाज में एडवांस्ड स्टेज के कैंसर होने का पता चला है, पार्रिकर को जब लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था तब वहां उनकी पहले चरण की कीमियोथेरेपी भी हुई। हालांकि इससे पहले अस्पताल ने मुख्यमंत्री को कैंसर होने की खबर को खंडित कर दिया था।

उल्लेखनीय है कि पार्रिकर ने 14 फरवरी को पेट में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें राज्य के जीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया था जहां से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल भेजा गया। शुरूआती जांच में कहा जा रहा था कि सीएम फूड प्वाइजनिंग की शिकायत है। इसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि उन्हें छुट्टी मिल गई थी जिसके बाद उन्होंने 22 फरवरी को वार्षिक बजट पेश किया।

लेकिन तबीयत फिर खराब होने पर उन्हें 5 मार्च को फिर से लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से 6 मार्च को वे इलाज के लिए अमेरिका रवाना हुए। उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले एक वीडियो संदेश भी दिया, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा कि वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।

Share.

About Author

Leave A Reply