दिल्ली- मुख्य सचिव बदसलूकी मामले में आप विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार, हिरासत में सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन

0

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी और हाथापाई के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) मुश्किल में फंसती जा रही है. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने मंगलवार आधी रात को गिरफ्तार कर लिया था.  विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 186, 353, 323, 342, 504, 506 (2) और 120 बी व 34 के तहत केस दर्ज किया गया था.

बुधवार को मारपीट के इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में ले लिया. आरोेप है कि वीके जैन ही वह शख्स हैं जिन्होंने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को केजरीवाल के आवास पर मीटिंग के लिए बुलाया था.

बुधवार सुबह इस मुद्दे पर पत्रकारों ने केजरीवाल से बातचीत की कोशिश की, लेकिन वह बिना सवालों का जवाब दिए निकल गए.बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 12 टीमों जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं। जानकारी सामने आ रही है कि सभी आरोपी AAP विधायक घरों से फरार हैं, साथ ही उनके मोबाइल फोन भी बंद हैं.

मुख्य सचिव की शिकायत पर पुलिस ने अजय दत्त, अमानतुल्लाह खान , ऋतुराज झा, नितिन त्यागी, संजीव झा, प्रवीण कुमार, मदानलाल, राजेश गुप्ता, राजेश ऋषि समेत 11 AAP विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Share.

About Author

Leave A Reply