कोर्ट ने खारिज की आप के विधायकों की जमानत अर्जी

0

नई दिल्लीः दिल्ली प्रदेश के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के के साथ हुई कथित रूप से मारपीट के मामले में गिरफ्तार हुए, आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान की जमानत को कोर्ट ने एक बार फिर से खारिज कर दिया है। मंगलवार 27 फरवरी को तीस हजारी कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कहां की आरोप काफी गंभीर है इसलिए जमानत नहीं दी जा सकती है।

दायर की गई याचिका में दलील दी गई थी के विधायक प्रकाश जारवाल ने हाल ही में शादी की है और ऐसे में उन्हें जमानत दे देनी चाहिए। इस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा आरोप काफी गंभीर है, जिसके चलते इन्हें जमानत नहीं दी जा सकती। 56 वर्षीय अंशु प्रकाश के साथ जिस प्रकार से मारपीट की गई है। यह सच में एक गंभीर मामला है। ऐसा दूसरी बार हुआ है जब कोर्ट ने चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकार से मारपीट के मामले में विधायकों की जमानत अर्जी को खारिज किया है।

गौरतलब है कि बीते 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दिल्ली के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी पर रूप से हुए हमले में आम आदमी पार्टी के 2 विधायकों को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें से एक देवली से विधायक प्रकाश जारवाल और दूसरे अमानतुल्लाह खान को 21 फरवरी की शाम को हिरासत में ले लिया गया था।

Share.

About Author

Leave A Reply