फिर दहला अमेरिका, राजधानी ऑस्टिन में बम धमाका, 2 लोग घायल

0

नई दिल्लीः अमेरिका में टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन एक बार फिर बम धमाके से दहल उठी, हांलाकि, इस धमाके के में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ, जबकि 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना के बाद संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के 500 से अधिक अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक़, पुलिस प्रमुख ब्रायन मैनली ने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि विस्फोट के बारे में अभी कोई खास जानकारी नहीं है।

इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से अपने घरों में रहने तथा किसी प्रकार की संदिग्ध चीजों को नहीं छेड़ने की भी अपील की। हालांकि उन्होंने ताजे विस्फोट और पूर्व में हुए पार्सल बम विस्फोट की घटनाओं में कोई संबंध होने के बारे में कुछ नहीं कहा।

एफबीआई ने ट्विटर पर कहा कि इसके अधिकारी रविवार के शहर के पश्चिम की ओर एक आवासीय परिसर में कल हुए विस्फोट के स्थल पर मौजूद हैं। एफबीआई के 500 से अधिक अधिकारी घटना की जांच में स्थानीय पुलिस की मदद कर रहे हैं। घटनास्थल पूर्व में हुए बम विस्फोट स्थल से कई मील की दूरी पर है। गौरतलब है कि इसी माह के शुरुआत में तीन पार्सल बम के विस्फोट में दो लोग मारे गये थे और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी थी।

Share.

About Author

Leave A Reply