श्रीदेवी के बाद एक और बॉलीवुड अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

0

नई दिल्लीः मंगलवार को आंख खुलने के साथ एक बुरी खबर सामने आई है। यह बुरी खबर फिल्मी जगत से जुड़ी हुई है। जानकारी है कि 89 वर्षीय अभिनेत्री शम्मी का सोमवार को निधन हो गया है। सोमवार रात को उनका निधन हुआ है। हिंदी फिल्म जगत में शम्मी को दिग्गज अभिनेत्री माना जाता था जिन्हे आंटी के नाम से संबोधित किया जाता था। 200 से ज्यादा फिल्मों के साथ साथ उन्होंने कई सारे टीवी शो में काम किया है।

शम्मी का असली नाम नर्गिस राबदी था। शम्मी ने श्रीमान श्रीमति, कभी ये कभी वो, देख भाई देख, जबान संभाल के, फिल्मी चक्कर जैसे टीवी शोज में शम्मी ने महत्वपूर्व किरदार निभाया है। शम्मी को आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर फराह खानन और बोमन ईरानी की फिल्म शीरी फरहाद की तो निकल पड़ी में देखा गया था। शम्मी के निधन के बाद एक बार फिर से फिल्म इंटस्ट्री में गम का माहौल बन गया है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर शम्मी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

शम्मी के निधन पर ट्वीटर पर श्रद्धांजलि देते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के बाद दुनिया को अलविदा कह गई। लंबे वक्त से उनकी तबियत खराब चल रही थी। दुखद। धीरे धीरे सभी जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ कई और लोगों ने शम्मी की मौत पर शौक व्यक्त किया है।

Share.

About Author

Leave A Reply