AAP विधायक का विवादित बयान: बोला- काम ना करने वाले अधिकारी की होनी चाहिए पिटाई

0

नई दिल्ली: केजरीवाल के विधायकों की दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ मारपीट की अभी जांच चल ही रही है कि इसी बीच केजरीवाल के विधायक ने एक विवादित बयान दे दिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्तम नगर से विधायक नरेश बाल्यान ने अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में कहा कि “जो भी अफसर काम नहीं करते हैं उनकी पिटाई होनी चाहिए। जो भी अधिकारी जनता के काम में अड़ंगा लगाते हैं वह परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें ।” उन्होंने आगे कहा जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है तभी से बीजेपी और उपराज्यपाल की ओर से अड़ंगा लगाया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक नरेश बाल्यान के अनुसार मुख्य सचिव कि सिर्फ एक शिकायत पर पुलिस मुख्यमंत्री के घर में घुस गई। जबकि उनके मंत्री पर सचिवालय में प्रहार हुआ जिसके वीडियो भी उपलब्ध है , फिर भी उस विषय में पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं की है। हालांकि, बाद में केजरीवाल के विधायक ने अपने पिटाई वाले बयान के गरमाने की आशंका को देखते हुए स्पष्ट किया कि मैंने बस इतना कहा है कि जनता के हित के लिए जो फैसलों की फाइल को रोकता है उनके साथ ऐसा ही होना चाहिए मैंने कब कहा कि सीएम आवास पर मारपीट जैसे कोई घटना हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने मारपीट की किसी प्रकार से वकालत नहीं की । हां, यदि कोई अफसर जनता के काम रोकेगा तो उसके साथ वही सलूक होना चाहिए। मैंने कोई गलत बात नहीं की।

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक ने यह बयान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली में दिया था । इस रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी फाइलों को रोक दिया जाता है और बस घुमाया जाता है अगर इस बारे में अधिकारियों को कुछ कह दो तो इन्हें बहुत बुरा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अंदर बैठकर लोगों के लिए रोज लड़ता हूं । मैं बीजेपी, पुलिस, केंद्र , एलजी, कांग्रेस से रोज लड़ाई लड़ता हूं।

अभी कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट मामले में अब दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस आमने-सामने है। दिल्ली पुलिस की ओर से इस मामले में अब तक दो आम आदमी पार्टी के विधायकों को गिरफ्तार किया जा चुका है और प्रदर्शन कर रहे कई कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस मुख्यमंत्री आवास के सीसीटीवी फुटेज को सीज करने पहुंची, जिसमें कई सीसीटीवी खराब पाए गए।

दिल्ली पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “जितनी शिद्दत के साथ इस पूरे मामले की जांच की जा रही है मुझे बेहद खुशी है जांच होनी चाहिए लेकिन मैं जांच एजेंसी होता कहना चाहता हूं कि जज लोया के कत्ल की जांच पर अमित शाह से पूछताछ करने की हिम्मत दिखाएं तो देश उनको बधाई देगा।”

Share.

About Author

Leave A Reply