फिरोजाबाद कोर्ट ने सपा विधायक पिता-पुत्र को भेजा जेल,सरकारी कार्य मे डाल रहे थे रुकावट

0

आगरा में सपा विधायक हरिओम यादव और उनके पुत्र पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप समेत चार लोगों को जेल भेज दिया गया। आगरा कोर्ट ने सिरसागंज हत्याकांड में बलबे और सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया।आपको बता दें ये मामला फिरोजाबाद के सिरसागंज का है जहाँ एक युवक को देर रात पिट-पिट कर बेरहमी से हत्या कर दिया गया। जिसके बाद सिरसागंज के सपा विधायक ने ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने का घेराव किया जिसकी वजह से देर रात में पुलिस ने सरकारी कार्य मे बाधा का मुकदमा दर्ज किया और रात लगभग एक बजे विधायक पिता तथा पुत्र को जिला अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया।
सिरसागंज  के गाव पैंगू गढ़ी निवासी 34 वर्षीय श्यामवीर यादव की सोमवार को निकट के गाव सेनावली में पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद जमकर हंगामा हुआ और महिलाओं ने घंटो हाईवे जाम रखा।
बताया जा रहा है कि हत्या में भाजपा नेता को नामजद करने के लिए भी जमकर हंगामा हुआ।  एसएसपी राहुल यादुवेंद्र भी देर रात थाने पहुंच गए।
ग्रामीण तथा विधायक के समर्थकों की भीड़ थाने के बाहर डटी रही जिसके बाद थाने का गेट बंद कर दिया गया। और पिता-पुत्र को पुलिस लाइन भेज कर कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया।

Share.

About Author

Leave A Reply