अमिताभ बच्चन ने मांगी दिनेश कार्तिक से मांगी, जानिए क्या है वजह

0

नई दिल्ली : दिनेश कार्तिक (29 रन, 8 गेंद, 2 चैके, 3 छक्के) की आतिशी पारी के दम पर भारत ने रविवार को खेले गए निदास ट्रॉफी के फाइनल मैच में बांग्लादेश को चार विकेट से हरा दिया। अंतिम दो ओवरों में भारत को जीत के लिए 34 रन चाहिए थे।

जिसे दिनेश कार्तिक ने अपनी असाधरण बल्लेबाजी से पूरा किया। भारत को अंतिम गेंद पर जीत के लिए पांच रन चाहिए थे और कार्तिक ने मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाते हुए भारत को यादगार जीत दिलाई।

टीम इंडिया की इस जीत और दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें देशभर से बधाइयों का तांता लग गया। इस खुशी में बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर कार्तिक और टीम इंडिया के लिए बधाई संदेश लिखा। लेकिन वो एक चूक कर गए। जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया की जीत के हीरो दिनेश कार्तिक से माफी भी मांगनी पड़ी।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई। दरअसल भारत को आखिरी के 2 ओवरों में 24 नहीं बल्कि 34 रनों की दरकार थी।

इसके बाद कुछ देर बाद ही अमिताभ ने अपनी गलती सुधारते हुए एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा. दरअसल, आखिरी दो ओवर में भारत को 34 रन की जरूरत थी 24 नहीं।

Share.

About Author

Leave A Reply